MIUI 8 Global Developer ROM Now Available for Download

MIUI8 ग्लोबल डेवलपर रॉम डाउनलोड के लिए उपलब्ध


MIUI 8 Global Developer ROM Now Available for Download



MIUI 8 अब सभी रेडमी फ़ोन ले लिए आ गया है २६ अगस्त को मेरे फ़ोन में अपडेट शो हुआ तो मेने भी इसपे विडियो बना के लोगो को समझ के वो लोग कैसे अपडेट कर सकते है अपना फ़ोन और क्या क्या ख़ास है इस miui8 में.


ज़्यादा जानकारी के लिए आप यह विजिट कर सजते है  MIUIOFFICIAL FORM

मीयूआई 8 ग्लोबल बीटा रॉम को चुनिंदा रेडमी और मी डिवाइस के लिए उपलब्ध कराया गया है। इनमें रेडमी नोट, रेडमी नोट 4जी, रेडमी नोट प्राइम, रेडमी 2 और मी मैक्स (32 जीबी मॉडल) शामिल हैं। शाओमी ने बताया कि मीयूआई 8 के ग्लोबल बीटा रॉम को और ज्यादा डिवाइस के लिए आने वाले दिनों में रिलीज किया जाएगा।


इससे पहले 16 अगस्त को पब्लिक बीटा विर्जन MARKET ME AYA THA. 
कंपनी ने मीयूआई फोरम पर एक पोस्ट में लिखा, "इंतज़ार खत्म! मीयूआई 8 ग्लोबल डेवलपर रॉम हर किसी के लिए डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। ध्यान रहे कि मीयूआई 8 का स्थिर वर्ज़न 16 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। और जानकारियों के लिए जुड़े रहिए।"

आपका बता दें कि नए मीयूआई 8 में गैलरी ऐप पूरी तरह से नए रंगरूप में सजा होगा। गैलरी ऐप में डूडल, फिल्टर, स्टिकर, क्रॉपिंग का विकल्प मिलेगा। इसके साथ ही म्यूजिक वीडियो भी क्रिएट किया जा सकता है। गैलरी में कई सारे नए फीचर मौजूद होंगे। एमआईयूआई 8 में गैलरी ऐप यूजर को फटाफट शेयरिंग का ऑफर देता है। कंपनी का कहना है कि मीयूआई 8 वीडियो एडिटिंग सपोर्ट करता है।

नए मीयूआई 8 से खूबसूरत नोट्स टेम्पलेट साझा किए जा सकते हैं। एडवांस्ड कैलकुलेशन/कनवर्जन किया जा सकता है। एमआईयूआई 8 में यूजर को ज्यादा मजेदार और बेहतरीन अनुभव मिलेगा। मीयूआई 8 के बारे में कंपनी ने बताया, नए रॉम में कलर और स्टाइल में बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। मीयूआई 8 का रंग मौसम के हिसाब से खुद बदल जाएगा।



  • HIGHLIGHTS

    • MIUI 8 Global Beta ROM is available via MIUI Forum, Mi Community
    • MIUI 8 rolling to - Redmi Note (3G & 4G), Note Prime, Redmi 2, Mi Max
    • MIUI 8 Global Stable ROM is projected to be released on Aug 16

No comments

Featured post

MIUI 8 Global Developer ROM Now Available for Download

MIUI8 ग्लोबल डेवलपर रॉम डाउनलोड के लिए उपलब्ध MIUI 8 Global Developer ROM Now Available for Download MIUI 8 अब सभी रेडमी फ़ोन ले लि...